Adding best class valentine day whatsapp status with emotions,please share it and share us with your friends. काश ये दिल बेजान होता, ना किसी के आने से धडकता ना किसी के जाने पर तडपता !! [Special Whatsapp Message for those friends who had lost their true love ] गलत कहते है लोग कि ‪‎सगंत‬ का असर होता है, वो बरसों मेरे साथ रही फिर भी बेवफ़ा निकली यारो.. ऐ खुदा कुछ और नही पल भर के लिए हवा ही बना दे,कसम से सिर्फ उन्हें ‘;छु’; कर लौट आएंगे..!!❤❤ उसे पता था__ कि उसकी हँसी__ मुझे पसन्द है___! इसलिए__ उसने जब भी__ दर्द दिया__ मुस्करा कर दिया___!! सुना था.. मोहब्बत मिलती है, मोहब्बत के बदले हमारी बारी आई तो, रिवाज हि बदल गया 😕 [High Class Love Whatsapp Status and Messages for your Valentine ] तेरा भी कोई नहीं,मेरा भी कोई नहीं, आज से तु मेरी, मै तेरा । हमारा हक तो नहीं लेकिन फिर भी हम तुमसे कहते हैं,जिंदगी ले लो हमारी मगर उदास मत रहा करो. डोले कदम तो गिरे उनकी बाँहों मे जा कर,आज हमारा पीना ही हमारे काम आ गया.. (Sharabi Lover Whatsapp Status for valentine day ) Romantic Whatsapp Status for your Cute Baby Girlfriend – मुझको समंदर का अब खौफ ही नहीं,मैने उसके हँसते गालों में जबसे भँवर देखा है. अपनापन छलके जिनकी बातों में , सिर्फ कुछ ही बंदी होती है ऐसी लाखों में । February : Mohobbat Ka Mahina – Special Valentine Day and Propose Day Whatsapp Status in Hindi इज़हार कर दीजिये अपनी मोहब्बत का हुज़ूर, मोहब्बत का महीना भी ऐसे ही बिता दिया जायेगा क्या। मैं चुपके से आकर उनकी आँखों में हांथ रखू और पूछू उनसे – “कौन?” और वो धीरे से कहे “मेरी जिंदगी !!” :)
Adding best class valentine day whatsapp status with emotions,please share it and share us with your friends.

काश ये दिल बेजान होता, ना किसी के आने से धडकता ना किसी के जाने पर तडपता !!

[Special Whatsapp Message for those friends who had lost their true love ]


गलत कहते है लोग कि ‪‎सगंत‬ का असर होता है,
वो बरसों मेरे साथ रही फिर भी बेवफ़ा निकली यारो..

ऐ खुदा कुछ और नही पल भर के लिए हवा ही बना दे,कसम से सिर्फ उन्हें ‘;छु’; कर लौट आएंगे..!!❤❤

उसे पता था__
कि उसकी हँसी__
मुझे पसन्द है___!
इसलिए__
उसने जब भी__
दर्द दिया__
मुस्करा कर दिया___!!

सुना था..
मोहब्बत मिलती है,
मोहब्बत के बदले
हमारी बारी आई तो, रिवाज हि बदल गया 😕


[High Class Love Whatsapp Status and Messages for your Valentine ]


तेरा भी कोई नहीं,मेरा भी कोई नहीं,
आज से तु मेरी, मै तेरा ।

हमारा हक तो नहीं लेकिन फिर भी हम तुमसे कहते हैं,जिंदगी ले लो हमारी मगर उदास मत रहा करो.

डोले कदम तो गिरे उनकी बाँहों मे जा कर,आज हमारा पीना ही हमारे काम आ गया.. (Sharabi Lover Whatsapp Status for valentine day )

Romantic Whatsapp Status for your Cute Baby Girlfriend – 

मुझको समंदर का अब खौफ ही नहीं,मैने उसके हँसते गालों में जबसे भँवर देखा है.

अपनापन छलके जिनकी बातों में ,
सिर्फ कुछ ही बंदी होती है ऐसी लाखों में ।

February : Mohobbat Ka Mahina – Special Valentine Day and Propose Day Whatsapp Status in Hindi


इज़हार कर दीजिये अपनी मोहब्बत का हुज़ूर,
मोहब्बत का महीना भी ऐसे ही बिता दिया जायेगा क्या।

मैं चुपके से आकर उनकी आँखों में हांथ रखू और पूछू उनसे – “कौन?”
और वो धीरे से कहे “मेरी जिंदगी !!” :)

Shayaris

Hitesh Katara

Tech Hero,Blogger and Seo Handler.Learning is Earning. Follow me on Google+

Post A Comment:

0 comments: