hindi status, hindi whatsapp status, funny status in hindi and cool romantic new and latest hindi status,Hug day Status,Hug day 2016,Hug day new status,latest Hug day,love shayri Hug day,shayari Hug day

Hug day 2016 is on 12 feb 2016. The time long awaited has come, ask your love and partner for a cuddle and hug. Why say it in simple words, when you can just use our hug day sms and message in hindi, which will help you convey your hug request in romantic tone.

लग जा गले के फिर ये हसीन रात हो न हो शायद फिर इस जनम में मुलाकात हो न हो… Wish you Happy Hug Day
एक बार तो मुझे सीने से लगा ले ..अपने दिल के भी अरमान सजा ले.. कबसे है तड़प तुझे अपना बनाने की.. आज तो मौका है मुझे अपने पास बुला ले।
हम को हमी से चुरा लो दिल में कहीं तुम छुपा लो हम अकेले न हो जाये दूर तुमसे न हो जाये पास आओ गले से लगा लो…
मन ही मन करती हूँ बातें.. दिल की हर एक बात कह जाती हूँ.. एक बार तो ले लो बाँहों में सजना.. यही हर बार कहते कहते रुक जाती हूँ। Happy Hug Day 2016
आके तेरी बाँहों में हर शाम लगे सिंधूरी… मेरे मन को महकाए तेरे मन की कस्तूरी।
अपनी बाँहों में मुझे बिखर जाने दो.. साँसों से अपनी मुझे महक जाने दो.. दिल बेचैन है कबसे इस प्यार के लिए.. आज तो सीने में अपने मुझे उतर जाने दो।

More Hug day sms and Hug day messages

देखा है जबसे तुमको मेरा दिल नहीं है बस में.. जी चाहे आज तोड़ दूँ दुनिया की सारी रस्मे.. तेरा साथ चाहता हूँ तेरा हाथ चाहता हूँ.. बाँहों में तेरी रहना मैं दिन रात चाहता हूँ।
बातों – बातों में दिल ले जाते हो ,, देखते हो इस तरह जान ले जाते हो ,,, अदाओं से अपनी इस दिल को धड़काते हो ,,लेकर बाँहों में सारा जहाँ भुलाते हो।
बाँहों में चले आओ हमसे सनम क्या पर्दा हो… हमसे सनम क्या पर्दा… यह आज का नहीं मिलन.. ये संग है उम्र भर का…
कोई कहे इसे जादू की झप्पी.. कोई कहे इसे प्यार.. मौका खूबसूरत आ गले लग जा यार… Happy Hug Day 2016
Hope you liked all the hug day sms, as these hug day sms and messages are new and fresh.


Shayaris

Hitesh Katara

Tech Hero,Blogger and Seo Handler.Learning is Earning. Follow me on Google+

Post A Comment:

0 comments: