Nahi tha Zor Uski Sitam nawaziyo ka magar,
Mujhe bhi Hosle Mere Khuda se mile,
Meri Anna kyu kehti hai baar-baar Mujhe,
Woh Mohabat hi kya jo iltija se mile…
`
Meri mohabat hai wo koi majboori to nahi
wo mujhe chahe ya mil jaye zaruri to nahi
ye kuch kam hai ke basa hai meri sanso me
wo samne ho meri ankho ke zaruri to nahi…
`
Nikla tha gher se khudkushi ka irada karke
jab unhe maloom hua to daud kar aye
jo ate na the kabhi wade mutabik
vo sub rasme sub kasme tod kar aye…
`
Dil se dil milna chahte hai,
dil hi dil me phool khilna chahte hai,
har khushboo bhi jese kam padegi,
kuch is tarah tumse hum milna chahte hai..
`
Jaha dekhu samne nazaar ati ho tum
Pyaar ki parichayiyo se hamesha yaad ati ho tum…….
Mere Khwaboo ki duniya me rehti ho tum
Mere pass ake muskurati ho tum……..
Mohabatt ki in raho me ake tadapati ho tum
Pyaar hume de kar dur cheli jati ho tum………
`
Ishq to kehte hai rab ki ibadat hai
kyu bhala izhaar se darte hai log
halaat ko kabu karne ko kehte hai
jab ki kisi ka nahi hai is dil pe zor…


Shayaris

Hitesh Katara

Tech Hero,Blogger and Seo Handler.Learning is Earning. Follow me on Google+

Post A Comment:

0 comments: